Site icon NewSuperBharat

महिला का शव बरामद,एक की तलाश जारी – उपायुक्त

मंडी / 6 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने बताया कि पहली अगस्त को तेरंग में हुए हादसे के छठे दिन एक महिला खुड्डी देवी का शव बरामद हुआ है। अब केवल एक व्यक्ति हरदेव लापता हैं जिनकी तलाश जारी है। सर्च टीमों द्वारा हरदेव को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है और उन्हें भी बहुत जल्दी ढूंढ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद से 10 लोग लापता थे, जिनमें से 8 के शवों को ढूंढ लिया गया है। आज सर्च आपरेशन में खुड्डी देवी का शव बरामद हो गया।

इससे हादसे में मृतकों  की संख्या 9 हो गई है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले स्निफर डॉग ने शव होने का संकेत दे दिया था। परन्तु वहां पर बड़ी-बड़ी चट्टानें होने के कारण शव नहीं निकल पा रहा था।  आज पोकलेन मशीन की‌ मदद से रेस्क्यू टीमों द्वारा चट्टानों को हटाकर शव बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक खुड्डी देवी के परिवार को 4 लाख रुपये की राशि भी जारी कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि तेरंग तक सड़क खोलने का कार्य किया जा रहा है। लोक निर्माण विभाग के आलाधिकारी इस कार्य में लगे हुए हैं। सड़क को अत्यधिक नुकसान होने के कारण इसे खोलने में वक्त लग रहा है। उन्होंने कहा कि पोकलेन मशीन हादसे वाले स्थान पर पहुंचा दी गई है। इसकी मदद से ही हम शव को निकालने में सफल हुए हैं।  

तेरंग में आज सर्च अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा भी मौजूद रहीं। सर्च अभियान डीआरओ मंडी हरीश शर्मा और कार्यवाहक एसडीएम डॉ भावना वर्मा की देखरेख में चला हुआ है।

Exit mobile version