September 19, 2024

पाकिस्तानी TV शो में महिला ने की कंगना रनौत की मिमिक्री

0

19 सितंबर / न्यू सुपर भारत /

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों एक मिमिक्री वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी टीवी शो की क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला कंगना रनौत के लुक और अंदाज को हूबहू कॉपी करती नजर आ रही है।

रमीज राजा के साथ मजेदार सवाले : इस कॉमेडी शो में महिला कंगना के स्टाइल में हंसी-मजाक करती हैं। इस एपिसोड के गेस्ट पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रमीज राजा होते हैं। महिला स्टेज पर आते ही कहती हैं, “इस दुनिया में तरह-तरह के मर्द होते हैं, एक मैरिड जेंट्स और एक डिटर्जेंट्स। दोनों ही बहुत अच्छे कपड़े धोते हैं।”

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं : वीडियो में महिला कंगना की तरह कर्ली हेयर्स रखकर उनकी मिमिक्री करती हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने महिला की मिमिक्री पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। लगभग 58 सेकंड का यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Source X

एक यूजर @JyotiDevSpeaks ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तानियों द्वारा कंगना रनौत की मिमिक्री की गई है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में इस पोस्ट के साथ दो लाफिंग इमोजी का इस्तेमाल किया और लिखा, “पाकिस्तानियों…तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कंगना रनौत की मिमिक्री करने की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *