September 27, 2024

9 विधायकों ने क्यों छोड़ा सरकार का साथ , सीएम सुक्खू अकेले बैठकर कभी सोचे : आशीष शर्मा 

0

हमीरपुर / 18 जून / रजनीश शर्मा ///

आशीष शर्मा ने कहा कि  प्रदेश में कॉंग्रेस सरकार बनने के बाद बतौर निर्दलीय विधायक सरकार को समर्थन दिया और मुख्यमंत्री का पहला कार्यक्रम भी हमीरपुर में करवाया। लेकिन मुख्यमंत्री ने एक चुने हुए विधायक को दरकिनार किया। हर बार लोगों के कामों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गया, लेकिन मुख्यमंत्री ने चार चार दिन दफ्तर के बाहर बैठाए रखा पर समय नहीं दिया। क्यों नौ विधायक उन्हें छोड़ कर गये, यह मुख्यमंत्री को सोचना चाहिए। 

आत्ममंथन करना चाहिए। कमी उनमें है। अब मुख्यमंत्री चुनावों में आएंगे और लोगों को बरगलाएंगे कि ये खनन माफिया हैं, बिके हुए हैं लेकिन मेरी देवतुल्य जनता सब जानती है क्यूंकि मेरा जन्म यहीं हुआ, बचपन यहीं बीता और कारोबार भी यही कर रहे हैं व प्राण भी यही त्यागने है। जनता मेरे बारे में सब कुछ जानती है। अब जनता को तय करेगी व भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर झूठे व फरेबी मुख्यमंत्री को जबाव देगी।

वह लोगों की आवाज़ को बुलंदी से विधानसभा में उठाएंगे। आशीष शर्मा ने कहा कि पांच साल लगतार जनता के बीच में रहा हूँ और सभी के सुख दुख में शामिल हुआ हूँ। मेरे हमीरपुर की जनता मुझे भलीभांति जानती है। आपका यह बेटा आपके आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ रहा है। क्योँकि विधायक जनता द्वारा चुना जाता है और उसे दरकिनार करना जनता के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचना है। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद भी विकास कार्यों को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है, केंद्र में भाजपा सरकार है और सांसद भी भाजपा के हैँ। इसलिए विकास कार्यों में कमी नहीं आने दी जाएगी।

प्रदेश की निक्कमी सरकार ने एक भी रोजगार हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में नहीं दिया, उल्टा रोजगार देने वाले कार्यालय को ही बंद कर दिया। ऑपरेशन थिएटर अटेंडेंट का परिणाम इसलिए घोषित नहीं हुआ क्योँकि सरकार ने एजेंसी को भुगतान ही नहीं किया है और वायदे सरकार बड़े बड़े कर रही है। उन्होंने कहा कि राजनितिक रोटियां सेंकने के लिए अब मुख्यमंत्री हमीरपुर आएंगे। जनता इस आत्मसम्मान की लड़ाई में मेरा भरपूर साथ देगी।

उन्होंने कहा कि अपने विधायक के कार्यकाल में मिला सारा वेतन जनता को समर्पित  किया है। उन्होंने देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त किया और दोपहर 12:05 बजे नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष डॉ बिंदल,  सांसद अनुराग ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं  में जोश भरा व चुनावों में डट जाने का आह्वान किया। सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा को भारी बहुमत से विजय दिलाने का संकल्प लिया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने इन तीन उपचुनावों के लिए विलंब किया। अब भाई आशीष शर्मा भाजपा के उम्मीदवार बने है। और इन्हें पहले से ज्यादा मतों के साथ विजयी बनाना सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी हैं।  कम से कम दो बार डोर टू डोर प्रचार करना है और भाजपा को विजयी बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *