September 19, 2024

विक्रमादित्य सिंह ने साझा की पोस्ट,लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

0
Vikramaditya Singh

शिमला / 13 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

हिमाचल प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है कि वह शीघ्र ही राज्य की उन सड़कों का निरीक्षण करेंगे जो वर्तमान में अत्यंत ख़स्ता स्थिति में हैं। मंत्री ने कहा कि यह निरीक्षण मौक़े पर किया जाएगा ताकिसुधार की दिशा में ठोस कदम उठाए जा सकें।

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बयान में कहा, “हम जल्द हिमाचल की सबसे ख़स्ता सड़को का मौक़े पर निरीक्षण करने जा रहें हैं, आप बताइए कौन से क्षेत्र में आए ?”

उन्होंने जनता से भी सहयोग की अपील की और कहा, “कृपया हमें बताएं कि आपके क्षेत्र में कौन सी सड़कें सबसे अधिक ख़स्ता स्थिति में हैं। आपकी जानकारी हमें अधिक प्रभावी कार्रवाई करने में मदद करेगी।”

मंत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि निरीक्षण के बाद सड़कों की मरम्मत और सुधार के लिए एक ठोस योजना तैयार की जाएगी, ताकि लोगों को बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान किया जा सके और सड़कों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। बता दें कि विक्रमादित्य सिंह इससे पहले भी कई बार इस तरह की पोस्ट साझा कर लोगों से प्रतिक्रियाएं ले चुके हैं. लोगों ने भी उनकी पोस्ट पर अपनी राय रखी है. आपका इस पोस्ट को लेकर क्या कहना है कमेंट बॉक्स में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *