September 28, 2024

सुभाष बराला की मेहनत रंग लाई, टोहाना बनेगा पर्यटक स्थल ***सुंदर-सुंदर इंटीरियर्स टोहाना की शोभा बढ़ाएंगे

0


टोहाना / 12 मार्च / न्यू सुपर भारत


पूर्व विधायक एवं हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चैयरमेन सुभाष बराला के प्रयासों से वर्ष 2018 में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा घोषित टोहाना बलियाला हैड रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स के निर्माण हेतू सिंचाई विभाग द्वारा टैंडर जारी किया गया है। टोहाना शहर का स्वर्ग बनने जा रहे रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स के विकास कार्यों में अहम भागेदारी निभाने पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भाजपा हरियाणा सुभाष बराला ने सिंचाई विभाग के एसई औम प्रकाश बिश्नोई व एक्सईएन धूप सिंह को शुभकामनाएं देते हुए उनकी प्लानिंग व तैयारी की भूरि भूरि प्रशंसा की।


बता दें कि सिंचाई विभाग टोहाना द्वारा भाखड़ा ब्रांच के बलियाला हैड पर बनने जा रहे रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स का पूरा नक्शा व प्लानिंग तैयार कर ली गई है। कोरोना काल में इसका टैंडर नहीं हो सका था लेकिन अब पूरी तैयारियों के बाद इसका टैंडर जारी किया गया है जो विभाग द्वारा इसका टैंडर नरवाना की फर्म तेजवंत को दिया गया है इसका काम जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। सुभाष बराला के प्रयासों से सीएम की घोषणा के अनुसार यहां लगभग 11.50 करोड़ की लागत से बनने वाला बलियाला रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स व कल्पना चावला पार्क एरिया किसी स्वर्ग से कम नहीं होगा।

चंडीगढ़ की तर्ज पर यह बहुत आकर्षक ढ़ंग से तैयार किया जाएगा। बनाए गए नक्शे के अनुसार रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स में चिल्ड्रन प्ले ऐरिया, ऑपन एयर थेटर, म्यूजिकल एंड लाईटफुल फाऊंटन, एंट्रांस वाटर फीचर, स्विंनिंग पूल, ऑपन ग्रीनफुल पार्क और भी सुंदर-2 इंटीरियर्स टोहाना की शोभा बढ़ाएंगे। बता दें कि इस डिजाईन को तैयार करवाने में सुभाष बराला ने भी अपनी इंजिनियरिंग की डिग्री व अनुभव का लाभ प्रदान किया है। सुभाष बराला अपने अथक प्रयासों से रैस्ट हाऊस कॉम्पलैक्स को जल्द पूरा करवा टोहाना की जनता को सौंपेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *