September 20, 2024

द ग्रेट खली ने की बड़ी दरियादिली, घायल को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

0
the great khali

the great khali

ऊना / 12 अगस्त / न्यू सुपर भारत

WWF के शहंशाह, द ग्रेट खली, उर्फ दलीप सिंह राणा, ने मानवता का अनूठा उदाहरण पेश किया है। हाल ही में, उन्होंने एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की जान बचाने के लिए तुरंत कदम उठाया।

शनिवार शाम को ऊना-अम्ब रोड पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें फाजिल्का, पंजाब का एक निवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के स्थल पर कोई भी व्यक्ति घायल की मदद के लिए आगे नहीं आया। इसी बीच, कांगड़ा से जालंधर लौटते समय द ग्रेट खली ने देखा कि घायल व्यक्ति की मदद नहीं की जा रही है। उन्होंने बिना देर किए अपनी गाड़ी में घायल व्यक्ति को बिठाया और उसे ऊना अस्पताल पहुँचाया, जहां उसका त्वरित इलाज शुरू किया गया।

Video : अणु में बिजली बोर्ड के ट्रांसफार्मर व एमएनटी लैब में लगी आग…..

खली के अस्पताल पहुँचने की खबर मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई, और हर कोई उनकी इस नेक काम की सराहना कर रहा है। खली ने इस घटना के माध्यम से समाज के सामने एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है कि किसी भी सड़क दुर्घटना में घायलों की सहायता करना हमारा पहला कर्तव्य होना चाहिए।

खली ने कहा, “हादसा कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। इसलिए हमें हमेशा हादसे में फंसे लोगों की सहायता के लिए तैयार रहना चाहिए।” उनका यह कार्य मानवता की सच्ची मिसाल है और उन्होंने एक बार फिर समाज सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता साबित की है।

ये भी पढ़ें :-

♦️ कंगुवा ट्रेलर : दिल दहला देने वाला ट्रेलर,बॉबी देओल का जबरदस्त लुक

🛑 एक साथ दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर, तेंदुआ और ब्लैक पैंथर का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *