September 20, 2024

‘तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह क़र्ज़ में डूबे

0

नई दिल्ली / 10 जुलाई / न्यू सुपर भारत ///

अप्रैल 2024 में जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मिस्टर सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह लापता हो गए तो हर तरफ हड़कंप मच गया। फैंस और परिवार वाले हैरान रह गए और पिता ने पुलिस में एक्टर के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. हालाँकि, 22-25 दिन बाद गुरुचरण सिंह खुद घर लौटे। अब गुरुचरण सिंह ने पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने लापता होने के बारे में बात की है और बताया है कि वह कहां गए थे और क्यों गए थे.

घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समस्याओं से जूझ रहे थे और आध्यात्मिक यात्रा पर निकले थे. अब गुरुचरण मुंबई में हैं और अपने लापता होने पर उन्होंने बात की हैं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, “महामारी के बाद से बहुत कुछ हुआ है जिसने मुझे प्रभावित किया है। 2020 में, मैं मुंबई छोड़कर दिल्ली वापस आ गया क्योंकि मेरे पिता की सर्जरी चल रही थी। उसके बाद, मैंने अपने दम पर कुछ व्यवसाय शुरू करने की कोशिश की. जिसमें से काम नहीं किया। जिन लोगों से हाथ मिलाया वो भी गायब हो गए. इन सबके कारण मेरी आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ा और मैं बहुत परेशान हो गया।’

गुरुचरण सिंह ने आगे कहा, “मैं अपने माता-पिता के कारण हमेशा आध्यात्मिक रहा हूं और अपने जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं उदास महसूस करता हूं, तो मैं आध्यात्मिक यात्रा पर निकल पड़ा हूं और वापस आने की कोई योजना नहीं थी परन्तु भगवान ने मुझे संकेत दिया और उन्होंने मुझे घर आने के लिए मजबूर होना पड़ा। कई लोगों ने सोचा कि मैंने पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर गायब होने की योजना बनाई , लेकिन ऐसा नहीं था। अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती तो मैं इंटरव्यू देता की मुझे तारक मेहता से बकाया नहीं मिला है.पर मैंने ऐसा नहीं किया।

गुरुचरण यहीं नहीं रुके और आगे कहा, ”घर लौटने के बाद भी मैंने कोई इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन अब मैं बोल रहा हूं क्योंकि मैं लोगों की मेरे बारे में बनी कुछ धारणाओं को साफ करना चाहता हूं.” मैं इंडस्ट्री के लोगों से सहयोग मांग रहा हूं।’ मैं वापस आ गया हूं और काम करना चाहता हूं. मैं अपना सारा कर्ज चुकाना चाहता हूं और यह केवल काम के जरिए ही किया जा सकता है। मैं कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *