Site icon NewSuperBharat

पंजाब विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने लोक मिलनी कार्यक्रम में सुनीं लोगों की मुश्किलें…..

फरीदकोट/ 28 जुलाई / न्यू सुपर भारत ///

पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने लोक मिलनी कार्यक्रम के तहत गांव संधवां में लोगों की मुश्किलें सुनीं और उनके समाधान का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए हर वह प्रयास कर रही है जिससे लोगों की परेशानी को कम किया जा सके। उन्होंने बताया कि “आप की सरकार, आप के द्वार” अभियान के तहत गांव-गांव में कैंप लगाए जा रहे हैं, जहां अधिकारी और दफ्तर के कर्मचारी खुद उपस्थित होकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका निपटारा करते हैं। उन्होंने लोगों से इन सुविधा कैंपों का अधिकतम लाभ उठाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा लोगों तक सीधी पहुंच बनाने के मकसद से जिला प्रबंधकीय परिसर फरीदकोट में मुख्यमंत्री सहायता केंद्र खोला गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहायता केंद्र लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। पहले लोगों को अपने कामों के संबंध में स्थानीय विभिन्न दफ्तरों या चंडीगढ़ में स्थापित दफ्तरों के चक्कर लगाने पड़ते थे, अब उनकी अर्जियां यहीं से ऊपर भेजी जा रही हैं।

इसके अलावा, स्पीकर संधवां ने गुरुद्वारा माई गोदड़ी साहिब में सेखों परिवार द्वारा रखे गए अखंड पाठ में शिरकत की और कहा कि हमें सभी को गुरु साहिब द्वारा दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए। इसके उपरांत उन्होंने बत्तियां वाला चौक कोटकपूरा स्थित दफ्तर एलीगेंस में भी दौरा किया।

Exit mobile version