Site icon NewSuperBharat

दो शवों की शिनाख्त के बाद समेज में हुआ अंतिम संस्कार

Shimla,Cloud Burst

शिमला / 07 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

अभी तक दस शव बरामद
समेज त्रासदी को लेकर चल रहे सर्च अभियान में अभी तक 10 शवों को बरामद किया जा चुका है। सभी शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। 01 अगस्त को रामपुर क्षेत्र के ढकोलढ़ में एक पुरूष का शव तथा ब्रो क्षेत्र में दो महिलाओं के शव मिले थे। वहीं 04 अगस्त को दो महिलाओं के शव ढकोलढ़ में मिले थे। सुन्नी डैम क्षेत्र में अभी तक चार शव बरामद हुए है। इनमें पहला शव चार अगस्त को एक महिला का मिला था। पांच अगस्त को दो शव बरामद हुए थे जिसमें एक महिला और एक पुरुष का शव था। सैंज क्षेत्र में मंगलवार को सुबह सतलुज नदी के किनारे क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव मिला था।

सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद आईजीएमसी शिमला के शव गृह में रखा जा रहा है। जिन शवों की पहचान नहीं हो पा रही है उनके डीएनए मैच किए जा रहें। इसके अलावा परिजनों के ठहरने की सारी व्यवस्था जिला प्रशासन कर रहा है।

दो शवों की शिनाख्त के बाद हुआ अंतिम संस्कार
सर्च ऑपरेशन में मिले शवों में से दो शवों की शिनाख्त परिजनों ने कर दी है। इसके बाद मंगलवार सुबह परिजनों को दोनों शव सौंप दिए गए। इनकी पहचान रचना पत्नी उम्र 23 वर्ष गांव सूगा नजदीक सरपारा क्षेत्र के तौर पर हुई है, जबकि दूसरे शव की पहना प्रीतिका सुपुत्री राजकुमार पांडे झारखंड निवासी के तौर पर हुई है। दोनों शवों का परिजनों ने समेज में अंतिम संस्कार कर दिया है।

♦️ हर दिन परीक्षा परिणाम जारी करने के बयान आते हैं परिणाम नहीं : जयराम ठाकुर

♦️ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मिले विक्रमादित्य सिंह

Exit mobile version