September 21, 2024

सेवा, सुरक्षा, सहयोग को नारायणगढ़ पुलिस कर रही है सार्थक

0

नारायणगढ़ / 29 जुलाई / न्यू सुपर भारत

पुलिस के स्लोगन सेवा, सुरक्षा, सहयोग को नारायणगढ़ पुलिस सार्थक करती नजर आ रही है। पुलिस जहां क्राईम को रोकने में सक्रिय है वहीं लोगों की मदद के लिए भी आगे हाथ बढा रही है।
डीएसपी नारायणगढ़ अनिल कुमार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के एक बिमार व्यक्ति की मदद करने के लिए जनता से सहयोग का अनुरोध किया गया है।

डीएसपी अनिल कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उपमण्डल के गांव सम्भालवा के दर्शन लाल पिछले काफी समय से बिमार चल रहे है और उनका ओजस अस्पताल पंचकूला में आप्रेशन होना है। जिस पर लाखों रूपये की राशि खर्च होगी। इस बिमार व्यक्ति की मदद के लिए डीएसपी ने स्वयं यथा सम्भव आर्थिक मदद करते हुए धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं एवं समाज के आर्थिक रूप से सुदृढ व्यक्तियों से सहयोग का अनुरोध किया है। जिससे कि दर्शन लाल के जीवन पर आये खतरे को टाला जा सके।

डीएसपी अनिल कुमार नेे बताया कि उन्होंने इस सम्बंध में नारायणगढ के एसडीएम नीरज से भी बात की है और एसडीएम द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि सरकार की स्कीम एवं उपायुक्त के ध्यान में यह मामला लाकर रैडक्रोस के माध्यम से मदद करवाने के प्रयास किये जाएगें।


गौरतलब है कि सम्भालवा के दर्शन लाल पिछले 12 सालों से व्हीलचेयर पर है और कुछ समय पहले उनकी पत्नी का भी देहांत हो गया था। उनके दो छोटे बच्चे जिनकी आयु 6 और 8 वर्ष है। जबकि दर्शन के माता-पिता का देहांत पहले ही हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *