Site icon NewSuperBharat

महान सपूतों का बलिदान हर पीढ़ी को करता देश सेवा के लिए प्रेरित : एडीसी

झज्जर / 23 मार्च / न्यू सुपर भारत

आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला में शहीदी दिवस के अवसर पर खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा बुधवार को तिरंगा यात्रा का आयोजन हुआ। एडीसी जगनिवास ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव व राजगुरू को नमन करते हुए तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

एडीसी जगनिवास ने देश की खातिर अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को आज शहीदी दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मां भारती के इन महान सपूतों का बलिदान देश की हर पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत बना रहेगा। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी ललिता मलिक ने यात्रा के प्रतिभागियों का स्वागत करते हुए कहा कि शहीदी दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा में भागीदार बनना शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि है।

महर्षि दयानंद स्टेडियम (जहांआरा बाग) से आरंभ होकर तिरंगा यात्रा झज्जर शहर के प्रमुख स्थानों से गुजरी। नगर वासियों ने जगह-जगह यात्रा में शामिल खिलाड़ियों, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस कर्मियों, शिक्षकों, प्रशासनिक अधिकारियों व विद्यार्थियों का स्वागत किया और शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर कोच पवन कुमार, हितेश देशवाल व समाजसेवी प्रकाश धनखड़ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहें।

Exit mobile version