September 27, 2024

प्रियंका गांधी बोलीं चोरों की तरह की सरकार गिराने की कोशिश

0

ऊना / 28 मई / न्यू सुपर भारत ///

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हिमाचल दौरे पर हैं. उन्होंने मंगलवार को ऊना के गगरेट और कुटलैहड़ में रैलियों को संबोधित किया.

प्रियंका गांधी ने कहा, ”मेरा स्थायी घर हिमाचल में है.” मेरा दिल हिमाचल में बसता है दिल्ली में नहीं. इसलिए मैं बार बार हिमाचल की भोली भाली जनता से मिलने आती हूँ ‘ यहां के सांसद लोगों का हाल चाल भी नहीं पूछते। वह सिर्फ महलों, क्रिकेट और मंचों पर ही दिखाई देते हैं. ऐसी सरकार जो अग्निवीर योजना लाए उसके दिल में देशभक्ति नहीं हो सकती।

प्रधानमंत्री अक्सर कहते हैं कि हिमाचल उनका दूसरा घर है। जब आपदा आई तो प्रधानमंत्री यहां नहीं आये. राहत और बचाव कार्य के लिए केंद्र ने एक पैसा भी नहीं दिया। जब हिमाचल आपदा से उभरने लगा तो मोदी और यहाँ के सांसद ने चोरों की तरह सरकार गिराने की कोशिश की। 100-100 करोड़ रुपए में विधायक खरीदने वाले धर्म की बात करते हैं।

चुनाव के दौरान बीजेपी धर्म की बात करती है और बाकी समय सरकार गिराने जैसी राजनीति करती है. प्रियंका गांधी ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी भगवान राम के नाम पर वोट मांग रही है.” अब भाजपा किसानों की आय दोगुनी करने, साल में  2 करोड़ नौकरी देने, काला धन वापस लाने और महंगाई पर अंकुश लगाने के अपने वादों के बारे में बात भी नहीं कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *