Site icon NewSuperBharat

नितिन गडकरी की सख्त चेतावनी,हम आपको छोड़ेंगे नहीं

नई दिल्ली / 18 सितंबर / न्यू सुपर भारत /

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सड़कों के खराब रखरखाव के लिए जिम्मेदार एजेंसियों और ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि जो भी ऑपरेटर खराब प्रदर्शन करेगा, उसे हटा दिया जाएगा।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण

गडकरी मंगलवार को ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के उद्घाटन के लिए गाजियाबाद पहुंचे और इस दौरान ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कई खामियों पर नाराजगी जताई और जिम्मेदार लोगों को फटकार लगाई।

पूरा वीडियो देखने के लिए 👇यहाँ क्लिक करें:-

गडकरी ने किया कटाक्ष

गडकरी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय बाद एक्सप्रेसवे का उपयोग किया है और अब वह चाहेंगे कि कई लोग ‘रिटायर’ हों। उन्होंने ठेकेदारों को चेताया कि अगर वे काम नहीं करेंगे, तो उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा और उनकी बैंक गारंटी जब्त की जाएगी।

”मैंने लंबे समय के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उपयोग किया है। बहुत काम हुआ है। अब मेरी इच्छा है कि मेरे हाथ से बहुत से लोग ‘रिटायर’ हों, जो काम नहीं कर रहे हैं। कुछ ठेकेदार काली सूची में हों, किसी की बैंक गारंटी जब्त हो।”एसोसिएशन के पदाधिकारी यहां बैठे हैं, सड़कों का रखरखाव अच्छा होना चाहिए। मैंने आज सड़क देखी। इसका रखरखाव बहुत गंदा है। हम आपको छोड़ेंगे नहीं। जो गंदा काम करेंगे, हम उनकी बैंक गारंटी जब्त करने के बाद भी उनको हम काली सूची में डाल देंगे और उनको नया ‘टेंडर’ भरने नहीं देंगे।”

ये भी देखें :-

♦️ ऊना रेलवे स्टेशन में प्लेटफार्म नं- 2 से ट्रेनों का संचालन शुरू

♦️ हिमाचल में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी, मौसम खराब

Exit mobile version