September 20, 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हिसार में राज्य के पहले नागरिक हवाई अड्डे का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखे जाने की घोषणा का लोगों ने किया स्वागत सीएम का किया आभार व्यक्त

0

नारायणगढ़ / 27 जुलाई /  न्यू सुपर भारत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हिसार में राज्य के पहले नागरिक हवाई अड्डे का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखे जाने की घोषणा का यहां के लोगों ने स्वागत करते हुए सीएम का आभार व्यक्त किया है।

नारायणगढ़ भाजपा मण्डल के सचिव अश्वनी बरोली ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि युग प्रवर्तक महाराजा अग्रेसन के नाम से हिसार एयरपोर्ट का नाम रखने की घोषणा करके मुख्यमंत्री ने समाज के लोगों का दिल जीतने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गो को साथ लेकर चलती है।


अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के हरियाणा के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल (टोनी) और नारायणगढ़ की कार्यकारणी के सदस्य आशीष गोयल, अरुण मित्तल, हिमांशु गर्ग, रोबिन और अन्य सदस्यों द्वारा भी खुशी व्यक्त करते हुए सीएम का धन्यवाद किया है।

युवा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल (टोनी) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि हिसार हवाई अड्डा हरियाणा की एक बड़ी परियोजना है और उसका नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखने से हिसार को भी एक नई पहचान मिलेगी।

शहजादपुर भाजपा मण्डल महामंत्री मनीष मितल ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महाराजा अग्रसेन ने समाज को आगे ले जाने का काम किया। महाराजा अग्रसेन ने ‘एक ईट और एक रुपया’ के सिद्धांत की घोषणा की। जिसके अनुसार नगर में आने वाले हर नए परिवार को नगर में रहने वाले हर परिवार की ओर से एक ईट और एक रुपया दिया जाए। ईटों से वह अपने घर का निर्माण करें एवं रुपयों से व्यापार करें। इस तरह महाराजा अग्रसेन को समाजवाद के प्रणेता के रुप में पहचाना जाता है।

शहजादपुर के युवा मनीष बंसल ने सीएम का दिल की गहराईयों से धन्यवाद करते हुए कहा कि हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन एयरपोर्ट रखे जाने की घोषणा से अग्रवाल समाज के साथ-साथ सभी वर्गो में खुशी की लहर हैं। सरकार ने महाराजा अग्रसेन के नाम पर हवाई अड्डे का नामकरण कर उन्हें सही मायने में श्रद्धांजलि दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *