October 24, 2024

MLA Pawan Nayar ने प्रसिद्ध पर्यटन स्थल खज्जियार में खज्जीनाग मेले का किया शुभारंभ

0

चंबा / 4 जून / न्यू सुपर भारत

जिला चंबा के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल खज्जियार में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय खज्जीनाग मेले का सदर विधायक पवन नैयर ने आज शुभारंभ किया ।

इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि खज्जियार जिला का सबसे प्रसिद्ध पर्यटक स्थल है, जहां हर साल लाखों पर्यटक पहुंचते हैं। खजियार पर्यटन स्थल को और अधिक विकसित किया जा रहा है ताकि यहां आने वाले देश-विदेश के पर्यटकों को अच्छी सुविधा मुहैया करवाई जा सके।उन्होंने कहा कि खज्जियार में प्रसिद्ध झील की खूबसूरती को संजोय रखने के लिए झील से गाद निकालने का कार्य भी पूर्ण किया जा चुका है।

 विधायक पवन नैयर ने ग्राम पंचायत खज्जियार में युवाओं को अच्छी खेल व्यवस्था उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से इनडोर स्टेडियम के साथ साथ जिम खोलने की घोषणा भी की।उन्होंने कहा कि प्रदेश में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्राथमिकता के साथ कार्य किए जा रहे हैं।

विधायक ने गांव द्रव से लेकर पंजियारा तक संपर्क मार्ग के निर्माण हेतु विधायक निधि से 2 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। इस दौरान उन्होंने मेले में स्थानीय लोगों द्वारा लगाई गई विभिन्न प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, प्रधान ग्राम पंचायत खज्जियार देश राज शर्मा सहित अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *