September 28, 2024

प्रदर्शन के दौरान शख्स की मौत, चलते-चलते आया हार्ट अटैक

0

हमीरपुर / 28 सितंबर / न्यू सुपर भारत /

प्रदर्शन में हार्ट अटैक का मामला : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में शनिवार (28 सितंबर) को मस्जिद विवाद में प्रदर्शन के दौरान एक व्यक्ति को हार्ट अटैक आया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान वीरेंद्र परमार (47) के तौर पर हुई, जो नादौन विधानसभा क्षेत्र के कांगू के निकट कारगुजागीर गांव के निवासी थे। रैली के दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वीरेंद्र पहले माथे का पसीना पोंछते हैं और फिर अचानक गिर जाते हैं।

देवभूमि संघर्ष समिति ने हिमाचल के सभी जिलों में संजौली मस्जिद विवाद के खिलाफ प्रदर्शन का आह्वान किया था। हमीरपुर में भी समिति के पदाधिकारियों ने रोष रैली निकाली, जो बाजार से होते हुए मिनी सचिवालय की ओर बढ़ रही थी।

वीरेंद्र परमार को गिरने के बाद सिर में चोट आई थी। उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मृत्यु हो गई। वह अपने पीछे एक बेटा, पत्नी, पिता और माता छोड़ गए हैं। पुलिस के अनुसार, वीरेंद्र खेतीबाड़ी करते थे।

जयराम ठाकुर ने जताया शोक :-

हमीरपुर में देवभूमि संघर्ष समिति के शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान सनातनी श्री वीरेंद्र परमार की मृत्यु ह्रदय विदारक है।ईश्वर मृतात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस असहनीय दुःख सहन करने की क्षमता दें ईश्वर से ऐसी प्रार्थना करता हूँ। ॐ शांति।

ये भी पढ़ें :-

♦️ रिटायर IAS को तीसरी बार सेवा विस्तार

♦️ माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव : आर.एस. बाली ने की दूसरी सांस्कृतिक सन्ध्या की अध्यक्षता

ये भी देखें :-

Video : पशुपालकों की बल्ले-बल्ले : दूध के दाम बढ़ने से चेहरे खिले!……

Video : हिमाचल प्रदेश के टोल बैरियरों पर फास्टैग से शुल्क वसूली की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *