June 26, 2024

शनिवार को केएमपी एक्सप्रेस वे से आवागमन न करें वाहन चालक : जिलाधीश- जिलाधीश जितेंद्र कुमार ने जारी की जनहित में एडवाइजरी

0

झज्जर / 09 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

किसान संगठनों द्वारा शनिवार, 10 अप्रैल से 24 घंटे के लिए कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस वे को अवरुद्ध करने के दृष्टिïगत जिलाधीश जितेंद्र कुमार ने वाहन चालकों को केएमपी एक्सप्रेस वे से आवागमन न करने की सलाह दी है। जिलाधीश ने कहा कि शनिवार सुबह 8 बजे से रविवार सुबह 8 बजे तक केएमपी पर शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए संबंध्धित अधिकारियों को पूरी मोनिटरिंग करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

उन्होंने जनहित में एडवाइजरी जारी की।  जिलाधीश जितेंद्र कुमार ने बताया कि किसान संगठनों द्वारा शनिवार, 10 अप्रैल सुबह 8 बजे से रविवार, 11 अप्रैल सुबह 8 बजे तक केएमपी एक्सप्रेस वे को जाम करने के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। उन्होंने केएमपी एक्सप्रेस वे का उपयोग करने वाले वाहन चालकों को शनिवार व रविवार को उक्त मार्ग की अपेक्षा अन्य वैकल्पिक मार्गों से आवागमन करने की सलाह दी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग की ओर से केएमपी एक्सप्रेस वे की अपेक्षा अन्य संबंधित वैकल्पिक मार्ग की जानकारी दी है। पुलिस विभाग की ओर से जारी यातायात एडवाइजरी के तहत रोहतक से गुरुग्राम जाने वाले वाहन चालकों को गुरुग्राम के लिए वाया झज्जर-फरुखनगर अथवा बादली-बाढ़सा से होते हुए गुरुग्राम जा सकते हैं। वहीं जिन लोगों को बादली, आसौदा से सोनीपत की तरफ जाना है, वे केएमपी की अपेक्षा झज्जर-सांपला-खरखौदा से होते हुए सोनीपत या आसौदा से खरखौदा होते हुए सोनीपत की तरफ जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *