Site icon NewSuperBharat

कंगुवा ट्रेलर : दिल दहला देने वाला ट्रेलर,बॉबी देओल का जबरदस्त लुक

Kanguva Trailer

Kanguva Trailer

12 अगस्त / न्यू सुपर भारत

Kanguva Trailer : जब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर आया था, तो लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा की जबरदस्त तारीफ की थी। ट्रेलर को लेकर कहा गया था कि इस तरह के ट्रेलर ही दर्शकों का ध्यान खींच सकते हैं। अब ‘Kanguva‘ का ट्रेलर भी उसी तरह का उत्साह पैदा कर रहा है।

बॉबी देओल के फैंस का बेसब्री से इंतजार

बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों पर फैंस की नजरें हमेशा टिकी रहती हैं। ‘एनिमल’ में अबरार के शानदार रोल के बाद, उनके फैंस कंगुवा में उनके नए रोल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में, बॉबी ने साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ अपनी फिल्म ‘Kanguva‘ में उधिरन के रोल की झलक दिखाई है , जिससे फैंस काफी उत्साहित हैं।

ट्रेलर की रिलीज डेट और फैंस का उत्साह

फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि उनके पसंदीदा रोल के बारे में क्या जानकारी मिलेगी। हाल ही में, ट्रेलर की रिलीज़ डेट 12 अगस्त घोषित की गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह चरम पर था। आज 12 अगस्त है और मेकर्स ने उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म “कंगुवा” का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जैसे ही ट्रेलर यूट्यूब पर आया, वह तुरंत ट्रेंड करने लगा है। ट्रेलर यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड करने लगा है, और इसे लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने लायक हैं।

Exit mobile version