September 28, 2024

कंगना रनौत का बड़ा बयान : किसानों को लेकर कहा

0

मंडी / 24 सितंबर / न्यू सुपर भारत /

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसानों को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। मंडी के गोहर उपमंडल में आयोजित 8 दिवसीय जिला स्तरीय नलवाड़ मेले के समापन समारोह में कंगना ने सरकार से मांग की कि किसानों के लिए बनाए गए तीन विवादित कानूनों को फिर से लागू किया जाना चाहिए।

किसानों के हित में दोबारा कानूनों की मांग : कंगना ने कहा, किसानों के जो लॉ हैं, वह फिर से लागू होने चाहिए और कहा कि मुझे लगता है कि वो दोबारा आने चाहिए.हो सकता है कंट्रोवर्सियल हो जाए, लेकिन किसानों के हितकारी ये कानून वापस आने चाहिए.  किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए. देश के विकास में किसान एक मुख्य पिलर हैं और मैं चाहती हूं जो तीन कानून हैं, जिनपर कुछ राज्यों ने आपत्ति जताई थी. वह लागू होने चाहिए. मैं हाथ जोड़कर विनती करती हैं. कंगना ने कहा कि जिस तरह से दूसरे इलाकों में विकास हो रहा है, वैसा ही किसानों की भी समृद्धि होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह खुद किसान परिवार से संबंध रखती हैं और ऐसे में उनका दर्द जानती हैं.

किसानों की समृद्धि की आवश्यकता : कंगना ने यह स्पष्ट किया कि विकास के मामले में किसानों की स्थिति भी अन्य क्षेत्रों के समान होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि जिस तरह से दूसरे इलाकों में विकास हो रहा है, वैसा ही किसानों की भी समृद्धि होनी चाहिए।” कंगना ने अपने किसान परिवार से संबंध का भी उल्लेख किया और कहा कि वह किसानों के दर्द को समझती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *