Site icon NewSuperBharat

जिला रेडक्रास सोसायटी के सौजन्य से बड़सर में लगा रक्तदान शिविर, 130 यूनिट किए एकत्र

हमीरपुर / 29 मई / न्यू सुपर भारत

 जिला रेडक्रास सोसायटी के सौजन्य से आज हमीरपुर ब्लड डोनर्स टीम ने मैहरे बड़सर में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में टीम के सदस्यों सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी रक्तदान किया। कोविड-19 के दौर में इस तरह के आयोजन मानवता की सेवा में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव लवकेश शर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर के दौरान 130 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। हमीरपुर ब्लड डोनर टीम की ओर से अक्षय ठाकुर, संजय कुमार, विनोद शर्मा, पंकज धीर, सौरभ, सचिन व सतीश ने रक्तदान किया।

रक्तदान में विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी भी बढ़चढ़ कर शामिल हुए। डॉ. सुनील ने 53वीं बार रक्तदान कर कोविड-19 संकटकाल में एक मिसाल पेश की। नायब तहसीलदार बड़सर गिरीराज ने भी रक्तदान किया। इसके अतिरिक्त पुलिस विभाग से भी काफी संख्या में जवानों ने इस महादान में अपना सहयोग दिया।

उन्होंने बताया कि शिविर में एकत्र रक्त स्वास्थ्य विभाग के दे दिया गया है। इस अवसर पर सभी रक्तदाताओं को सेनीटाइजर एवं मास्क का वितरण भी किया गया। शिविर के सफल आयोजन के लिए उन्होंने स्थानीय प्रशासन सहित सभी विभागों एवं ब्लड डोनर टीम का आभार जताया है।

Exit mobile version