September 19, 2024

हिमाचल का जवान अरुणाचल प्रदेश में शहीद

0
शहीद आशीष कुमार चौहान

शहीद आशीष कुमार चौहान

सिरमौर / 28 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

शहीद आशीष कुमार चौहान : सिरमौर जिले के आंज भोज के भरली गांव के 25 वर्षीय आशीष कुमार चौहान सोमवार को अरुणाचल प्रदेश में शहीद हो गए। आशीष भारतीय सेना के 19 ग्रेनेडियर यूनिट में सेवारत थे और लगभग 6 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे।

आशीष कुमार का जन्म 14 मार्च 1999 को हुआ था और वे जुड़वां भाई थे। शहीद आशीष का जुड़वां भाई रोहित एक निजी कंपनी में काम करता है। उनके परिवार में उनकी मां संतरों देवी, बड़े भाई राहुल, जुड़वां भाई रोहित और बहन पूजा शामिल हैं। बहन पूजा वनरक्षक के रूप में कार्यरत हैं। आशीष के पिता स्वर्गीय श्याम सिंह का पहले ही निधन हो चुका है।

आशीष कुमार की शहादत की खबर सुनकर पूरे आंज भोज क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पंचायत प्रधान रीना चौहान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद आसपास के गांव के लोग और रिश्तेदार शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जताया शोक : अरुणाचल प्रदेश में ऑपरेशन अलर्ट के दौरान सिरमौर जिले के आंज-भोज क्षेत्र के भरली गांव निवासी आशीष कुमार चौहान जी के शहीद होने की खबर अत्यंत दुखद हैआशीष जी की शहादत को देश सदैव याद रखेगा।ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। विनम्र श्रद्धांजलि। 🙏

ये भी देखें :-

Video : मुकेश अग्निहोत्री बोले हम फिर से 40 हो गए बस पेट में यही एक दर्द है

Video : CM सुक्खू बोले कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *