September 20, 2024

HP : कांग्रेस विधायक व पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी पर ED की रेड

0

शिमला / 31 जुलाई / न्यू सुपर भारत ///

हिमाचल प्रदेश सहित चंडीगढ़ और पंजाब में 19 स्थानों पर ED की टीम ने छापेमारी की। हिमाचल प्रदेश में ED की एक टीम कांगड़ा और ऊना जिलों में विभिन्न स्थानों पर दस्तावेजों की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने आयुष्मान भारत योजना में अनियमितताओं की जांच के तहत नगरोटा बगवां से कांग्रेस विधायक आरएस बाली के निवास और उनके निजी फोर्टिस अस्पताल की छानबीन कर रही है। इसके अतिरिक्त, देहरा से 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी और प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा के निवास और उनके बालाजी अस्पताल की भी जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिले में, ईडी की टीम द नर्सिंग हॉस्पिटल नगरोटा बगवां और सिटी हॉस्पिटल कांगड़ा के एमडी डॉ. प्रदीप मक्कड़ के निवास पर भी छापेमारी कर रही है।

Viral Video जब तेंदुए और हाथी का हुआ आमना समाना, हाथी ने तेंदुए को भगाया….

कुल्लू जिले के ढालपुर स्थित श्री हरिहर अस्पताल में भी ईडी की टीम ने छापेमारी की। अस्पताल के बाहर पेरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात हैं और अंदर ईडी की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऊना जिले में, ईडी की टीम ने श्री बांके बिहारी प्राइवेट अस्पताल पर भी छापेमारी की है। टीम के अधिकारी दो गाड़ियों में पहुंचे और अस्पताल के रिकॉर्ड की गहन जांच कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, मैहतपुर के बसदेहड़ा में भी जांच की जा रही है, जो इसी अस्पताल से संबंधित बताया जा रहा है।

♦️ सूअर के बाड़े में घुसा भालू को पड़ा महंगा…….
https://www.newsuperbharat.com/entertainment-viral-video-news-in-hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *