September 19, 2024

करोड़ों के कर्ज में डूबा एक्टर, लंगर में खाकर कर रहे गुजारा

0
Gurcharan Singh drowned in debt worth crores

Gurcharan Singh drowned in debt worth crores

13 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

गुरुचरण सिंह, जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाकर घर-घर में पहचान बना चुके हैं, हाल ही में आर्थिक कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वे 1.2 करोड़ रुपये के कर्ज में डूबे हुए हैं और काम की तलाश में एक महीने से मुंबई में हैं, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि वे अपनी मां की देखभाल करने और अपने कर्ज को चुकाने के लिए पैसे जुटाना चाहते हैं। उन्होंने अपने जीवन की मुश्किलों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले चार सालों में उन्होंने सिर्फ असफलता ही देखी है और अलग-अलग प्रयासों के बावजूद उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

गुरुचरण सिंह ने यह भी बताया कि वे पिछले 34 दिनों से भोजन छोड़कर केवल लिक्विड डाइट पर हैं, जिसमें दूध, चाय और नारियल पानी शामिल हैं। हालांकि, वे गुरुजी के आश्रम में मिलने वाले समोसे और खाने को प्रसाद मानकर खा लेते हैं।

गुरुचरण सिंह की कठिनाइयों और उनके संघर्ष की कहानी ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है। वे आशा करते हैं कि जल्द ही उन्हें नई भूमिकाएं और अवसर मिलें ताकि वे अपनी स्थिति में सुधार कर सकें।

♦️ निर्माणाधीन टनल ढही, टनल के पोर्टल पर लैंडस्लाइड

♦️ विक्रमादित्य सिंह ने साझा की पोस्ट,लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *