Site icon NewSuperBharat

आज का राशिफल: किस राशि को मिलेगा सौभाग्य?जानिए…

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए टेंशन भरा रहेगा। व्यापार में नुकसान की संभावना है, इसलिए शेयर मार्केट में सोच-समझकर निवेश करें। नए काम की शुरुआत करने से पहले रुकें। पिता की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें, खर्च बढ़ सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। आपकी तरक्की में रुकावटें दूर होंगी। खर्चों पर ध्यान दें और परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएं। महिला मित्रों से सावधान रहें, धोखा मिल सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख-सुविधाओं में वृद्धि का है। लेन-देन में सावधानी बरतें, कोई गड़बड़ी हो सकती है। बॉस आपकी तारीफ करेंगे, लेकिन किसी भी गड़बड़ी से बचें। विद्यार्थियों को मानसिक बोझ से राहत मिलेगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज खर्चों पर ध्यान देना जरूरी है। अचानक धन प्राप्ति से खुशी मिलेगी। प्रॉपर्टी डीलिंग में सफल होने की संभावना है। मार्केटिंग में सावधानी रखें, फ्रॉड हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों को आज आय के स्रोतों पर ध्यान देना होगा। बच्चों के साथ खेलकर टेंशन दूर करें। बॉस से मतभेद हो सकते हैं, विद्यार्थियों को मेहनत करनी पड़ेगी। सेहत के लिए मेडिकल टेस्ट कराएं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। व्यापार में पार्टनर बनने का मौका मिल सकता है। पुराने मित्र से मुलाकात आपको खुशी देगी। पारिवारिक समस्याओं के लिए बड़े सदस्यों से सलाह लें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आत्मविश्वास से भरा दिन रहेगा। राजनीति में सावधान रहें, जन समर्थन बढ़ेगा। कर्ज के लिए समस्या आ सकती है। माता जी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज भाग्य का साथ रहेगा। बुद्धि से काम लें। परिवार के लिए छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। प्रेम जीवन में साथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों को निवेश में सावधानी बरतनी होगी। विरोधी विघ्न डालने की कोशिश कर सकते हैं। संतान के प्रति धैर्य रखें। विद्यार्थियों के लिए नया कोर्स करने का मौका मिलेगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मकर राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा दिन है। अटका हुआ काम पूरा हो सकता है। सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नया घर खरीदने का मौका भी मिल सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए खुशनुमा दिन है। परिवारिक समस्याएं दूर हो सकती हैं। प्रेम जीवन में रूमानी समय बिताएं। लेन-देन में सावधानी रखें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज व्यस्तता से भरा दिन है। घरेलू कामों में व्यस्त रहेंगे। मित्रों की संख्या बढ़ेगी और कार्यक्षेत्र में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। रोजगार की तलाश करने वालों को अच्छा अवसर मिल सकता है।

Exit mobile version