Site icon NewSuperBharat

राशिफल अपडेट: आज का ग्रहों का प्रभाव

मेष (Aries)

आज आपके लिए आय में वृद्धि का दिन है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और तनाव दूर होगा। शेयर मार्केट में निवेश का अच्छा अवसर है, लेकिन लाभ बाद में मिलेगा। परिवार में वाणी पर संयम रखें।

वृषभ (Taurus)

आय के नए स्रोतों पर ध्यान दें। माता-पिता का आशीर्वाद आपके रुके काम को पूरा करेगा। अविवाहितों के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे। नौकरी में संतोष न होने पर नया अवसर तलाश सकते हैं।

मिथुन (Gemini)

आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा। संतान के करियर पर ध्यान दें। कमजोर विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्यान दें। किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है, लेकिन पिताजी की सलाह लें।

कर्क (Cancer)

साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। कानूनी मामलों में जीत मिलेगी। ससुराल से धन लाभ हो सकता है। नई नौकरी मिल सकती है, लेकिन काम में ढील न दें।

सिंह (Leo)

आज का दिन खुशनुमा रहेगा। व्यापार में अच्छा लाभ होगा। नए मकान या दुकान की खरीदारी कर सकते हैं। भाई-बहनों के कामों पर ध्यान दें और प्रेम का भाव बनाए रखें।

कन्या (Virgo)

प्रेम जीवन के लिए अच्छा दिन। जल्दबाजी से बचें, अन्यथा गड़बड़ी हो सकती है। धन संबंधित रुके काम पूरे होने की संभावना है। राजनीति में कार्यरत लोग सराहना प्राप्त करेंगे।

तुला (Libra)

मान-सम्मान में वृद्धि होगी। रुके हुए कामों को प्राथमिकता दें। कार्यक्षेत्र में अजनबी पर भरोसा न करें। मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio)

मिलाजुला दिन। जीवनसाथी की सलाह काम आएगी। परिवार की जरूरतों पर ध्यान दें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें।

धनु (Sagittarius)

आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा दिन। लंबी दूरी की यात्रा लाभदायक होगी। धन संबंधित समस्याएं दूर होंगी। प्रिय वस्तु मिल सकती है।

मकर (Capricorn)

सुखमय दिन। दांपत्य जीवन में खुशियां रहेंगी। योजना बनाकर चलें। कार्यक्षेत्र में पुरस्कार मिलने की संभावना है।

कुंभ (Aquarius)

निवेश के लिए अच्छा दिन। सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है। जीवनसाथी को प्रमोशन से पारिवारिक कलह कम होगी। कानूनी मामलों में सावधान रहें।

मीन (Pisces)

बिजनेस में सावधानी बरतें। समस्याएं उभर सकती हैं। प्रॉपर्टी खरीदना लाभदायक रहेगा। परिवार में पार्टी का आयोजन हो सकता है। मित्र की बात बुरी लग सकती है।

Exit mobile version