Site icon NewSuperBharat

राशिफल अपडेट: आज का ग्रहों का प्रभाव

दैनिक राशिफल : 16 सितंबर 2024

मेष (Aries)
आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आपकी वाणी की सौम्यता मान-सम्मान दिलाएगी, लेकिन परिवार के सदस्यों को आपके व्यवहार से परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और नौकरी बदलने का प्रस्ताव मिल सकता है। माताजी की पुरानी समस्या के लिए अच्छे डॉक्टर से सलाह लें। दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

वृष (Taurus)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्य में प्रगति के अवसर मिलेंगे और नौकरी में अच्छा पैकेज मिलने की संभावना है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती का समय मिलेगा। प्रेम जीवन में साथी से मतभेद हो सकता है। संपत्ति संबंधित मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें।

मिथुन (Gemini)
आज का दिन खुशनुमा रहेगा। नए कमाई के अवसर मिलेंगे और ससुराल पक्ष से धन लाभ की संभावना है। परिवार में किसी सदस्य की स्वास्थ्य समस्या को नजरअंदाज न करें। पिता से नाराजगी बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में नए कौशल सीखने का प्रयास करें और बेवजह के खर्चों से बचें।

कर्क (Cancer)
आज जोखिम उठाने से बचें। घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है और बिजनेस में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। बाहर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी, लेकिन परिवार के स्वास्थ्य पर खर्च होगा। खान-पान पर ध्यान दें।

सिंह (Leo)
विद्यार्थियों के लिए नया सीखने का दिन रहेगा। आय के नए स्रोत मिलेंगे और बिजनेस में बदलाव संभव है। ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और इसका सही इस्तेमाल करें। किसी के प्रभाव में आकर बड़ा जोखिम न लें। खर्चे बढ़ सकते हैं और वैवाहिक जीवन में मेल-मिलाप रहेगा।

कन्या (Virgo)
आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा दिन रहेगा। धन संबंधित समस्याएं दूर होंगी, लेकिन उधार लेने का सोच न करें। दूसरों पर निर्भरता से समस्याएं हो सकती हैं। मित्र नाराज हो सकते हैं, लेकिन जीवनसाथी पूरा समर्थन देंगे। विरोधियों से सतर्क रहें और संतान उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

तुला (Libra)
आज जिम्मेदारी भरा दिन रहेगा। राजनीति में कदम बढ़ा रहे लोगों को सतर्क रहना होगा। कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम से संतुष्ट रहेंगे। पारिवारिक समस्याओं को मिलकर सुलझाएं और किसी भी धन संबंधी वादे को सोच-समझकर करें।

वृश्चिक (Scorpio)
सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और जीवनसाथी से मनपसंद गिफ्ट मिल सकता है। परिवार में किसी को नौकरी के लिए दूर जाना पड़ सकता है। आपके व्यवहार से लोग खुश रहेंगे और प्रिय वस्तु खोने की संभावना दूर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में चिंताओं से बचें और सेहत का ध्यान रखें।

धनु (Sagittarius)
लाभकारी दिन रहेगा और यश व कीर्ति में वृद्धि होगी। विद्यार्थी ज्ञान बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी, लेकिन ससुराल पक्ष से विवाद संभव है। जल्दबाजी से गलतियां हो सकती हैं, इसलिए घर और सेहत का ध्यान रखें।

मकर (Capricorn)
लेनदेन में सावधानी बरतें और शत्रुओं से सतर्क रहें। अटका धन मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के नाराजगी को दूर करने का प्रयास करें और संतान के भविष्य के लिए निवेश की तैयारी करें। सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा और परिवार में रिटायरमेंट पार्टी का आयोजन हो सकता है।

कुंभ (Aquarius)
शीघ्रता और भावुकता से बचें। सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा और भाई-बहनों का समर्थन रहेगा। जीवनसाथी के साथ प्रेम बनाए रखें और रचनात्मक कार्य में आगे बढ़ें। पढ़ाई पर ध्यान दें और विरोधियों की बातों पर भरोसा न करें। जीवनसाथी से छुपी बातें उजागर हो सकती हैं।

मीन (Pisces)
आज का दिन मंगलमय रहेगा। संतान को पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप मिल सकती है और कारोबार में खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी और नए काम की शुरुआत से पहले माता-पिता की राय लें। बाहर के खान-पान पर ध्यान दें और सेहत का ख्याल रखें।

Exit mobile version