September 27, 2024

उपायुक्त सचिन गुप्ता ने सोमवार सनातम मंच सेवा सभा द्वारा जीवन धारा वरिष्ठ नागरिक सदन अम्बाला शहर में उपलब्ध करवाए गये फ्रीज को यहां पर सौंपने का किया काम

0

अम्बाला / 13 जून / न्यू सुपर भारत


अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता ने सोमवार सनातम मंच सेवा सभा द्वारा जीवन धारा वरिष्ठ नागरिक सदन अम्बाला शहर में उपलब्ध करवाए गये फ्रीज को यहां पर सौंपने का काम किया। इस कार्य के लिए  उन्होंने संस्था का आभार भी व्यक्त किया।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त ने यहां पर रह रहे वृद्धजनों का कुशलक्षेम पूछते हुए उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है उस बारे भी जाना। यहां पहुंचने पर जिला रैडक्रास सोसायटी सचिव विजय लक्ष्मी व संस्था के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया।

अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि वृद्धजन हमारी धरोहर होते हैं, उनके अनुभवों को अपने जीवन में उतारकर हमें आगे बढऩा चाहिए। उन्होंने इस अवसर पर संस्था द्वारा सामाजिक क्षेत्र में जो कार्य किए जा रहे हैं उसकी भी सराहना की।

उन्होंने कहा कि अम्बाला में धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं हमेशा ही आगे आकर जिला प्रशासन का सहयोग करने का काम करती है। अतिरिक्त उपायुक्त ने इस मौके पर जिला रैडक्रास सोसायटी सचिव से यहां पर वृद्धजनों को सोसायटी द्वारा जो सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं उसकी भी जानकारी ली। सचिव विजय लक्ष्मी ने अतिरिक्त उपायुक्त को अवगत करवाते हुए बताया कि यहां पर 23 बुजुर्ग रह रहे हैं जिनमें 13 महिलाएं व 12 पुरूष हैं।

यहां पर रहने वाले सभी बुजुर्गों के लिए कमरे की व्यवस्था की गई है तथा वहां पर सभी मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने संस्था से यहां पर फ्रीज उपलब्ध करवाने बारे आग्रह किया था। संस्था ने इस कार्य के तहत फ्रीज को तुरंत उपलब्ध करवाने का काम किया है।


संस्था के अध्यक्ष सुमित बत्रा, प्रधान देवेन्द्र शर्मा, सचिव महेश वशिष्ट ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए कहा कि संस्था द्वारा आगे भी यहां के लिए जो भी कार्य बताया जायेगा वे उस कार्य के लिए हमेशा तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *