Site icon NewSuperBharat

कोरोना संक्रमण से फैलाव को रोकने के लिए करने होंगे सामूहिक प्रयास : डीसी

-उपायुक्त ने नागरिकों से फेस मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील की



फतेहाबाद / 7 अप्रैल / न्यू सुपर भारत


उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने नागरिकों से आह्वान किया है कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सबको एकजुट प्रयास करने होंगे। नागरिक अनिवार्य रूप से फेस मास्क लगाएं व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। जिन लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है, वे भी कोरोना से बचाव उपायों की अनुपालना करें। कोरोना वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है तथा इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है। खुद की सुरक्षा तथा अपने घर-परिवार की सुरक्षा के लिए सभी को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।


उपायुक्त डॉ. बांगड़ ने कहा कि नागरिक कोरोना को लेकर कोई भी लापरवाही न बरतें और संक्रमण से बचाव नियमों की दृढता से पालन करें। फेस मास्क व सोशल डिस्टेसिंग को अपनी जीवन शैली का हिस्सा बनाए। स्वयं का बचाव करके ही हम कोरोना संक्रमण फैलाव को रोक सकते हैं। इसलिए संक्रमण बचाव उपायों की पालना करके खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना को लेकर बरती गई थोड़ी सी लापरवाही स्वयं व दूसरों के लिए खतरा साबित हो सकती है।

कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है, इसलिए अधिक सतर्कता व सजग रहने की आवश्यकता है। कोरोना से बचने का फेस मास्क एकमात्र कारगर उपाय है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। जिला के नागरिक अस्पतालों में नि:शुल्क रूप से कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। स्वेच्छा से आगे आकर नागरिक कोरोना वैक्सीन लगवाएं, ताकि संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।

Exit mobile version