Site icon NewSuperBharat

विकासात्मक कार्यों को प्राथमिकता के साथ निर्धारित समयावधि में पूरा करें-कमलेश कुमारी

हमीरपुर / 21 सितम्बर / न्यू सुपर भारत

भोरंज विधान सभा क्षेत्र की विधायक एवं उप मुख्य सचेतक कमलेश कुमारी ने भोरंज में लोक निर्माण विभाग के अधिकरियों के साथ आवश्यक समीक्षा बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विधान सभा क्षेत्र में किए जा रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों को प्राथमिकता के साथ निर्धारित समयावधि में पूरा करें।

उन्होंने विधायक प्राथमिकता के अंतर्गत डाली गई सडक़ों तथा प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक योजना के तहत बन रही सडक़ों और लोक निर्माण विभाग के माध्यम से विभिन्न विभागों के निर्मित किए जा रहे भवनों के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि भोरंज विधान सभा क्षेत्र विभिन्न विकासात्मक कार्य तीव्र गति के साथ किए जा रहे हैं ताकि लोगों को सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सकें। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने अधिकरियों से कहा कि विकास कार्यों के लिए जो धनराशि सरकार द्वारा स्वीकृ त की गई हेै उसे व्यय करके निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा करें ताकि अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सकें।

उन्होंने विधान सभा क्षेत्र की विभिन्न छोटी-छोटी सडक़ों के रखरखाव के लिए अधिकारियों को एस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा,महामंत्री अशोक ठाकुर और चमन ठाकुर भी उपस्थित रहे।

Exit mobile version