September 27, 2024

इन कर्मचारियों की छुट्टियों पर पूर्ण प्रतिबंध

0

शिमला / 18 जून / न्यू सुपर भारत

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि प्रदेश में सूखे की स्थिति के चलते लोगों को जल संकट के साथ अन्य दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पेयजल आपूर्ति की कमी, असमान पेयजल वितरण और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा रख-रखाव न किए जाने के कारण कई पेयजल योजनाओं को हुए नुकसान की शिकायतें मिल रही हैं।

इस गंभीर स्थिति से निपटने और लोगों को पर्याप्त पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार ने फैसला लिया है कि हालात सामान्य होने तक जल शक्ति विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।
सख्त दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा गया है कि सभी अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्यालयों में उपस्थित रहेंगे। यदि कोई अधिकारी, कर्मचारी छुट्टी पर है तो वह तुरंत अपने तैनाती कार्यालय में रिपोर्ट करें।

उन्होंने कहा कि विभाग के प्रमुख अभियंता, मुख्य अभियंता और अधीक्षण अभियंताओं को पेयजल आपूर्ति की कमी से संबंधित समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि राज्य की जनता को पर्याप्त पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए व्यापक कदम उठाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *