Site icon NewSuperBharat

CM की पत्नी ने भरा नामांकन,राजेश शर्मा को मनाने में कामयाब

देहरा / 21 जून / न्यू सुपर भारत ///

बगावती तेवर दिखाने वाले डॉ. राजेश शर्मा को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मनाने में कामयाब रहे. मुख्यमंत्री सूक्खू दोपहर करीब डेढ़ बजे राजेश शर्मा को मनाने देहरा पहुंचे. थोड़ी देर बातचीत के बाद राजेश शर्मा मुख्यमंत्री के साथ कार में साथ आए और मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर के नामांकन के दौरान भी साथ थे.

मुख्यमंत्री ने डॉ. राजेश की नाराजगी दूर की. सूत्रों की मानें तो चुनाव के तुरंत बाद कुछ बोर्ड-निगम में राजेश शर्मा की ताजपोशी हो सकती है। कांग्रेस ने दावा किया देहरा में एकजुट होकर चुनाव लड़ा जाएगा।

दो दिन पहले राजेश शर्मा ने मुख्यमंत्री सूक्खू समेत कई कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें धमकी देने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने घोषणा की कि वह हर कीमत पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। उनके पास नामांकन जमा करने के लिए आज दोपहर 1 बजे तक का समय था। लेकिन मुख्यमंत्री ने उन्हें मना लिया है. देहरा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने दोपहर में अपना नामांकन दाखिल किया. मुख्यमंत्री सूक्खू , कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और राजेश शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे.

Exit mobile version