September 19, 2024

रवनीत सिंह बिट्टू पर मुख्यमंत्री सुक्खू का जुबानी हमला

0

शिमला / 18 सितम्बर / न्यू सुपर भारत /

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और सहयोगी दलों के नेताओं द्वारा की गई हेट स्पीच की कड़ी निंदा की। शिमला में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी।

राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास

सीएम सुक्खू ने कहा कि इस तरह की व्यक्तिगत टिप्पणियां करके राजनीतिक लाभ नहीं उठाया जा सकता। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से अपील की कि उन्हें ऐसी टिप्पणियों पर संज्ञान लेना चाहिए।

चुनावों के दौरान ध्यान भटकाने की कोशिश

सुक्खू ने यह भी कहा कि उत्तर भारत में चल रहे चुनावों के बीच ऐसी टिप्पणियां सरकार की नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए की जा रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की ओर से इन टिप्पणियों की निंदा की।

रवनीत सिंह बिट्टू पर जुबानी हमला

मुख्यमंत्री ने रवनीत सिंह बिट्टू पर भी हमला बोला, जिन्होंने कांग्रेस से सांसद रहते हुए राहुल गांधी की तारीफ की थी। अब भाजपा में शामिल होकर उन्होंने इस तरह की बयानबाजी की, जिसे सुक्खू ने निंदनीय बताया।

कुर्सी के लिए सिद्धांतों का बलिदान नहीं

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कुर्सी की खातिर सिद्धांतों का बलिदान नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि राहुल गांधी इस देश के सम्मानित नेता हैं और उनकी सोच के कारण कांग्रेस पार्टी ने पुनः अपनी स्थिति मजबूत की है

ये भी देखें :-

♦️ नितिन गडकरी की सख्त चेतावनी,हम आपको छोड़ेंगे नहीं

♦️ ऊना रेलवे स्टेशन में प्लेटफार्म नं- 2 से ट्रेनों का संचालन शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *