September 21, 2024

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने संगड़ाह और शिलाई में स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

0

नाहन / 19 नवम्बर / न्यू सुपर भारत

मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश मनीष गर्ग ने अपने तीन दिवसीय सिरमौर प्रवास कार्यक्रम के दूसरे दिन आज शनिवार को संगड़ाह और शिलाई में स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए किये गए इंतजामों का निरीक्षण किया।  मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा किये गए निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी राम कुमार गौतम, रेणुका चुनाव क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी डा. विक्रम नेगी और शिलाई निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी सुरेश सिंघा तथा निर्वाचन से सम्बन्धित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

जिला निर्वाचन अधिकारी, सिरमौर राम कुमार गौतम ने जानकारी दी कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने अपने प्रवास के प्रथम दिन शुक्रवार को सम्बन्धित निर्वाचन अधिकारियों सहित नाहन और पच्छाद के स्ट्रांग रूम तथा वीवीपैट मशीनों के रख-रखाव तथा सुरक्षा के लिए किये गए इंतजामों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि 20 नवम्बर रविवार को पांवटा साहिब में  स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए किये गए इंतजामों का निरीक्षण करेंगे।

 उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवम्बर को हुए मतदान की ईवीएम और वीवीपैट मशीनों को 8 दिसम्बर को होने वाली मतगणना के लिए जिला में पांच स्ट्रांग रूम   में   कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *