Site icon NewSuperBharat

गहरी खाई में गिरी गाड़ी,घर से कुछ दूरी पर हादसा

मंडी / 03 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत /

हिमाचल प्रदेश के मंडी-शिवा बदार सड़क मार्ग पर आज सुबह एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को खाई से निकालकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुर्घटना की जानकारी
जानकारी के मुताबिक सुबह करीब पौने 10 बजे न्यूल के पास बोलेरो (HP 76-1130) लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। मंडी पुलिस को इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान
मृतक की पहचान गाड़ी चालक ठाकुर दास (32) पुत्र शरण सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ठाकुर दास मंडी के सरोआ में सामान छोड़कर घर लौट रहा था, और घर पहुंचने से चंद दूरी पर यह हादसा हुआ।

प्रधान का बयान
मैहणी पंचायत की प्रधान रेशमा ठाकुर ने बताया कि युवक बहुत मिलनसार था। इस हादसे से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पुलिस का बयान
SHO मंडी ने बताया कि पुलिस को सुबह हादसे की सूचना मिली थी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और जल्द ही इसे परिजनों को सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि हादसे के असल कारणों की जानकारी अभी नहीं मिली है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version