October 16, 2024

शिमला में कार हादसा : दो युवकों की मौत, एक घायल

0

शिमला / 13 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश के शिमला में शनिवार देर रात एक कार पहाड़ी से लुढ़क गई, जिससे दो युवकों की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज IGMC में चल रहा है।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले अजय (27) और विशाल (27) के रूप में हुई है। जबकि कपिल (30) को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अजय लक्कड़ बाजार में और कपिल व विशाल शोघी में रहते थे। तीनों युवक कई सालों से शिमला में रह रहे थे।

रविवार शाम को तीनों एग्निस कार (HP-03 9617) में चक्कर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे पत्रकार विहार कॉलोनी के पास पहुंचे, उनकी कार अनियंत्रित हो गई। अजय ने कार को संभालने की कोशिश की, लेकिन कार पहाड़ी से नीचे लुढ़क गई।

कार पहाड़ी से गिरकर नीचे सड़क पर पलट गई और एक बिल्डिंग से अटक गई। कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तीनों युवक खून से लथपथ थे और उन्हें तुरंत बाहर निकाला गया। पुलिस और एम्बुलेंस की टीम भी मौके पर पहुंची और घायल युवकों को IGMC ले जाया गया। डॉक्टरों ने अजय और विशाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि कपिल का इलाज चल रहा है।

पुलिस कार्रवाई

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। इस मामले में भारतीय न्याय संहिता की धाराएं 281, 125 A और 106 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *