October 16, 2024

विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में खोला कैंप ऑफिस

0

मंडी / 09 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत /

भाजपा सांसद कंगना रनौत के बाद अब कांग्रेस के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में अपना दफ्तर खोला है। राज महल कॉम्प्लेक्स में बुधवार को पूजा-पाठ के साथ कार्यालय का शुभारंभ किया गया।

प्रतिभा सिंह की मौजूदगी : इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भी विक्रमादित्य के साथ उपस्थित रहीं, जो मंडी की जनता के लिए महत्वपूर्ण अवसर माना जा रहा है।

समस्याओं का समाधान प्राथमिकता : विक्रमादित्य ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान मंडी की जनता से कार्यालय खोलने का वादा किया था। यहाँ लोग अपनी समस्याएं बता सकते हैं, जिनका समाधान वे खुद करेंगे या सरकार के समक्ष उठाएंगे।

स्व. वीरभद्र सिंह का योगदान : विक्रमादित्य ने अपने पिता स्व. वीरभद्र सिंह के मंडी की जनता से विशेष लगाव का उल्लेख किया और कहा कि यह कार्यालय किसी सरकारी खर्च पर नहीं चलेगा, बल्कि वे खुद इसके सारे खर्च वहन करेंगे।

कंगना के कार्यालय से मुकाबले का सवाल : जब विक्रमादित्य से पूछा गया कि क्या यह दफ्तर कंगना के कार्यालय के मुकाबले खोला गया है, तो उन्होंने स्पष्ट किया कि कंगना एक चुनी हुई सांसद हैं, और यह कार्यालय सिर्फ अपने वादे को पूरा करने के लिए खोला गया है।

केंद्र से मिली सहायता : हाल ही में विक्रमादित्य ने केंद्र से PWD महकमे के लिए 300 करोड़ रुपये की राशि लाने में सफलता हासिल की है, और भाजपा नेताओं से सहयोग की अपील की है। उन्होंने कंगना से भी अनुरोध किया कि वह प्रदेश के लिए केंद्र से मदद लेकर आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *