September 19, 2024

पैदल चलते हुए भी जहां कांप जाए रूह,ऐसी सड़क पर HRTC की बस दौड़ी

0
HRTC BUS

HRTC BUS

हिमाचल / 26 अगस्त / न्यू सुपर भारत /

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो अक्सर प्रेरणादायक, विचारोत्तेजक, या किसी खास पल को बेहद प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत करते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की एक बेहद जोखिम भरी सड़क पर चलती बस का है और यह सचमुच डरावना है।

वीडियो की लंबाई केवल 51 सेकंड है, लेकिन इसमें दिखाए गए दृश्य दिल को दहला देने वाले हैं। इस क्लिप में एक बस को एक संकरी और खतरनाक सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है। सड़क के एक तरफ ऊंचे-ऊंचे पहाड़ हैं और दूसरी तरफ गहरी खाई, जो बस के हर कदम को जोखिम भरा बना देती है।

जानकारी के अनुसार, यह बस हिमाचल प्रदेश के चंबा-किल्लर रोड पर चल रही थी, जो अपनी संकीर्णता और खतरनाक मोड़ों के लिए प्रसिद्ध है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि यह यात्रा किसी साहसिक कारनामे से कम नहीं है।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, “इस बस के यात्रियों को बहादुरी के लिए पुरस्कार दिया जाना चाहिए।” इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि बस के यात्रियों ने कितनी बहादुरी और धैर्य के साथ इस खतरनाक यात्रा को पार किया।

इस तरह के वीडियो हमें याद दिलाते हैं कि हमारे जीवन में कुछ भी असंभव नहीं है, बस हमें अपनी साहसिकता और धैर्य को बनाए रखना होता है।

HRTC BUS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *