October 16, 2024

जेपी नड्डा बोले इंडी गठबंधन के नेता या तो बेल पर हैं या जेल में

0

किन्नाैर / 28 मई / राजन चब्बा ///

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. किन्नाैर जिले के शोल्टू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का अड्डा है। वे सभी भ्रष्टाचारी हैं. राहुल, सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल बेल पर हैं. घमंडिया इंडी गठबंधन के नेता या तो बेल पर हैं या जेल में हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई है, लेकिन मोदी के नेतृत्व में भारतीय अर्थव्यवस्था अब पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. अब अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. वर्तमान में सैकड़ों किलोमीटर के सीमावर्ती इलाकों में डबल लेन सड़कों के साथ पुल बनाये गये हैं.
नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एसी/एसटी आरक्षण पर डाका डालना चाहती है और धर्म के आधार पर आरक्षण का देना चाहती है. कांग्रेस मुस्लिम भाइयों को आरक्षण देना चाहती है. जेपी नड्डा ने कहा की मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है.

जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की पहले जाति, धर्म और क्षेत्र के नाम पर वोट माँगा जाता था लेकिन हम विकासवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं. बता दें की जेपी नड्डा ने आज जमकर कांग्रेस को घेरा और निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *