Site icon NewSuperBharat

प्रदेश में सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत

किन्नौर / 05 सितम्बर / न्यू सुपर भारत /

दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत

किन्नौर जिले के पूह में वीरवार सुबह एक पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी 50 फीट नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पूह में प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ रेफर किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्व मंत्री ने घायलों को एयरलिफ्ट कराया

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने घायल चार व्यक्तियों को एयरलिफ्ट करवा कर इंदिरा गांधी मेडिकल आयुर्विज्ञान संस्थान शिमला भेजा। उन्होंने सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले तीन व्यक्तियों के प्रति शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

आर्मी हेलिकॉप्टर द्वारा शिमला भेजा गया

नेगी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को समय पर बेहतर इलाज प्रदान करने के लिए करच्छम स्थित भारतीय सेना के हैलिपेड से एयरलिफ्ट किया गया। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की और कहा कि घायलों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।

मृतकों और घायलों को राहत राशि

अधिकारी विनय मोदी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत के रूप में 25-25 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई है। वहीं, घायलों को 5-5 हजार रुपए की फौरी राहत राशि दी गई है।

Video : अयोग्य विधायकों की पेंशन होगी बंद, CM सुक्खू ने क्या कहा सुनें || CM Sukhu

♦️ जन्म लेते ही चलने की कोशिश करता नवजात हाथी, मां के पीछे कदम-कदम पर

Exit mobile version